Satta King क्या है : सट्टा किंग 786 चार्ट सट्टा किंग रिजल्ट |delhi satta king

सट्टा किंग आज का रिजल्ट 01.12.2022 –   तो स्वागत है दोस्तों आपका हमारे इस नए आर्टिकल में आज हम आपको बताएंगे satta king के बारे मेंवह भी एक दम विस्तार से ताकि आपको सट्टा किंग, सट्टा किंग पैनल चार्ट, के बारे में एकदम शुरू से आखिर तक. दोस्तों सट्टा मटका के खेलों में अपना एक अलग पहचान  बना चुका है satta king, यह खेल बाकी सभी तरीके के सट्टा मटका खेलों की तरह ही है लेकिन इस खेल का लोकप्रियता बाकी सभी खेलों से बहुत गुना अधिक है.

satta king को खेलना आसान तो है लेकिन फिर भी बहुत लोग इसे जीत नहीं पाते क्योंकि उन्हें इसके अंदर कुछ टिप्स एंड ट्रिक के बारे में पता नहीं होता जो कि आज हम आपको बताने वाले हैं वह भी विस्तार से.दोस्तों सट्टा किंग 786 को खेलना बाकी सट्टा मटका के खेलों की तरह ही है बस आपको कुछ बातों का ध्यान रखना पड़ेगा जो कि इस खेल में बहुत ही गूढ़ पूर्ण भूमिका निभाती है. यह खेल भारत में पूरी तरह से अवैध होने के बाद भी रोज लाखों लोग इसे जीतने के लिए खेलने आते हैं.

Satta king जीतने के लिए रोज बहुत लोग इसे खेलते तो जरूर है लेकिन उनमें से बहुतों को इसे खेलने का सही नियम  नहीं पता एवं इसीलिए लोग इससे जीते तो कम है लेकिन हारते ज्यादा. लेकिन दोस्तों आपको  फिक्र करने की कोई जरूरत नहीं आज हम इस आर्टिकल में आपको समझाएंगे की कैसे आपको सट्टा किंग 786 को खेलना है एवं कैसे आप इसमें अपना जीतने का चांस बहुत गुना तक बढ़ा सकते हैं.

Satta king जीतने के लिए रोज बहुत लोग इसे खेलते तो जरूर है लेकिन उनमें से बहुतों को इसे खेलने का सही नियम  नहीं पता एवं इसीलिए लोग इससे जीते तो कम है लेकिन हारते ज्यादा. लेकिन दोस्तों आपको  फिक्र करने की कोई जरूरत नहीं आज हम इस आर्टिकल में आपको समझाएंगे की कैसे आपको सट्टा किंग 786 को खेलना है एवं कैसे आप इसमें अपना जीतने का चांस बहुत गुना तक बढ़ा सकते हैं.

Satta King क्या है : सट्टा किंग 786 चार्ट सट्टा किंग रिजल्ट |delhi satta king
💥 Join Our Telegram For 100% FIX Jodi 💥

DISAWER Matka Result आज का 01.12.2022

Refresh Here

{ 54 } [ 21 ]

05:00 AM — 06:00 AM

FARIDABAD Kalyan Matka Result

Refresh Here

{ 20 } [27 ]

06:15 AM — 07:00 PM

GALI Matka Result

Refresh Here

{24 } [20 ]

11:15 PM — 12:05 AM

GAZIYABAD Matka Result

Refresh Here

{ 65 } [16 ]

08:00 PM — 09:00 PM

SOUTH DELHI Matka Result

Refresh Here

{ 35 } [24 ]

07:30 PM — 08:00 PM

DELHI GOLD Matka Result

Refresh Here

{ 25 } [ 87 ]

07:45 PM — 08:30 PM

सट्टा किंग क्या है | What is satta king 786

सट्टा किंग या फिर सट्टा किंग 786 एक अवैध सट्टे का खेल है जो भारत में रोज हजारों लोगों के द्वारा खेला जाता है. यह खेल सिर्फ भारत में ही नहीं पूरे विश्व में हर रोज खेला जाता है जो कि इस खेल को दूसरे सभी सट्टे के खेलों से अलग बनाता है. Satta king 786 को एक बार में 786 जैन लोगों के साथ खेला जाता है एवं इसीलिए इसका नाम सट्टा किंग 786 हुआ है. अधिकतर लोग satta king को इसलिए खेलने आते हैं ताकि  वह रातों रात करोड़पति बन जाए वह भी बिना कुछ किए हुए . 

Satta King क्या है : सट्टा किंग 786 चार्ट सट्टा किंग रिजल्ट |delhi satta king
Satta king today result 01.12.2022

Satta king 786 तरीके की सोच रखने वाले लोग  कोई भी हिसाब किए बगैर अपना पैसा इसमें लगाते हैं एवं अधिकतर बार हार जाने के बाद अपना सब कुछ खो बैठते हैं लेकिन दोस्त जैसा आपको पता ही होगा कुछ किए बगैर कोई भी रातों रात करोड़पति नहीं बन सकता लेकिन फिर भी रोज लाखों की तादाद में लोग इसे खेलते आ रहे हैं जीतने के ख्वाहिश में. एवं इस एक कारण के वजह से ही satta king 786 भारत में पूरे रूप से अवैध कर दिया गया है.

Satta King क्या है : सट्टा किंग 786 चार्ट सट्टा किंग रिजल्ट |delhi satta king

SATTA KING RESULT LIVE0 01.12.2022

GAME       LAST RESULT   RESULT
JAI BHARAT (12:50 PM)     { 47 } [00 ]87
HIMACHAL (01:00 PM){ 26 } [47 ]67
KISAN GANJ KG (01:30 PM)4712
FIROZPUR (02:00 PM)03       14
BOMBAY (03:00 PM)6757
TAJ (03:15 PM)0827
DELHI STAR (04:30 PM)0335
KASHIPUR (04:30 PM)09       24
JAI VISHNU (04:30 PM)12      78
UP (05:00 PM)03       22
REGISTAN (05:00 PM)4506
DELHI DIAMOND (05:30 PM)75       74
GOA (06:00 PM)03       69
FARIDABAD (06:15 PM)64       03
NAGPUR (06:20 PM)47       75

रतन खत्री जिनको सट्टा किंग के नाम से जाना जाता है उन्होंने सबसे पहले satta king 786 खेल का आविष्कार किया था जो कि बहुत पहले के समय से भारत तथा विश्व में खेला जाता है, पहले के समय में इस खेल को 786 लोगों के साथ एक साथ एक मटके के द्वारा खेला जाता था लेकिन अभी 2022 में  यह खेल पूरी तरीके से ऑनलाइन आ चुका है एवं सिर्फ भारत में ही नहीं विषय में अधिकतर लोग इस खेल को घर बैठे बैठे अपने मोबाइल के द्वारा खेलते हैं. 

 सट्टा किंग कैसे खेले ? How to play satta king 786 | satta king panel chart

दोस्तों satta king 786  खेलना बाकी सारे सट्टा के खेल की तरह ही है, लेकिन इसमें कुछ ऐसे बातें हैं जिसको आप को ध्यान रखना पड़ेगा इसे खेलने से पहले. पहले के समय में सट्टा किंग को 786 लोगों के द्वारा एक बार में खेला जाता था, लेकिन अभी के समय में इसे कोई भी बड़े ही आसानी से घर में बैठे खेल सकता है वह भी एक मोबाइल फोन के द्वारा. satta king खेलने के लिए आप सत्ता किंग ऑफिशियल वेबसाइट में जाकर खेल सकते हैं हफ्ते के 6 दिन सट्टा किंग दिसावर खुला रहता है आप किसी भी समय जाकर यहां पर अपना पैसा लगा सकते हैं.

दोस्तों हम ही आपको बताते हुए बहुत ही ज्यादा खुशी हो रही है कि सट्टा किंग 786 का अपना एक मोबाइल एप्लीकेशन है जिसकी माध्यम से कोई भी व्यक्ति बड़ी आसानी से सिर्फ एक क्लिक में अपना  पैसा satta king लगा सकता है एवं इसका लूटता है. हफ्ते के 6 दिन satta king 786 खेला जाता है सुबह से लेकर शाम तक इसका रिजल्ट 2 भाग में आता  है.

पहले के भाग में आपको पहले तीन नंबर मिलते हैं जिससे आप यह अंदाजा कर सकते हैं कि आपका चुना हुआ नंबर अभी भी लिस्ट में है कि नहीं जैसे कि 458-  एवं दूसरे भाग में आपको बाकी पांच अक्षर मिल जाते हैं जिससे आप निश्चित हो सकते हैं कि आपका ही नंबर सत्ता किंग 786 में लग चुका है एवं आप आज का satta king   के विजेता बन चुके हैं  जैसे कि 85-614.

All Satta king game names and timetables

Matka Game Name        Time Table
GALI ( 11:15 PM )
DISAWER( 05:00 AM )
FARIDABAD        ( 06:15 PM )
SHRI GANESH     ( 04:30 PM )
GHAZIABAD  ( 08:00 PM )
SHALIMAR( 07:10 PM )
DELHI DIAMOND ( 06:05 PM )
satta king game names

हमेशा कोशिश कीजिएगा एक ऐसा नंबर पकड़ने को  जिसमें सबसे ज्यादा चांद से निकलने का हम आपको सलाह देंगे कि हमेशा जोड़ी नंबर सही से पकड़ी है क्योंकि यही जोड़ी नंबर आपको satta king 786  जीतने में सबसे ज्यादा मदद करेगा जैसे कि 22, 27, 44, 42,68. 

दोस्तों हम आपको कभी भी नहीं कहते कि इस तरीके के खेलों में अपना पैसा लगाने को. हम  इस आर्टिकल में सिर्फ आपको समझा रहे हैं  की satta king 786 क्या है एवं satta king 786 कैसे शुरू हुआ, हम किसी भी तरीके से किसी भी सट्टे के खेल को बढ़ावा नहीं  देते एवं फिर भी अगर आप सट्टा किंग जैसे सट्टे में अपना पैसा लगाते हैं तो वह आपका खुद का फैसला होगा इसमें हम कुछ नहीं कर सकते.

सट्टा किंग के विभिन्न प्रकार | Typs of satta king 

दोस्तों हम आपको बता दें कि सट्टा किंग के चार मुख्य खेल है जिन्हें हम सट्टा किंग बाजार बोलते हैं. भारत में एवं विश्व में सभी जगह पर इन चारों बाजार में ही सट्टा किंग दिसावर को खेला जाता है. सट्टा किंग के हार एक बाजार एक दूसरे से अलग होते हैं क्योंकि इनको अलग-अलग समय पर खेला जाता है यह सभी बाजार भारत के हर एक जिला के नाम के ऊपर रखा हुआ है.

1  दिसावर सट्टा किंग–   दिसावर सट्टा किंग खेल को हर रोज खेला जाता है एवं इसका रिजल्ट हर  सुबह 5:15 पर. दिसावर का सिर्फ एक ही रिजल्ट निकलता है जिसे हम दिसावर मॉर्निंग सट्टा रिजल्ट भी बोलते हैं. इस बाजार में हर रोज बहुत बड़े पैमाने पर लोग आकर सट्टा लगाते हैं एवं उनमें से मुख्य कुछ राज्य उत्तर प्रदेश एवं पंजाब रहते हैं.

2 फरीदाबाद सट्टा किंग – फरीदाबाद सट्टा किंग  सभी बाजारों में से सबसे जनकपुर बाजार है. हर रोज  शाम को 6:00 बजे फरीदाबाद का रिजल्ट आता है जिसमें आप अपना चुना हुआ नंबर देख सकते हैं.faridabad satta king को अब बड़ी आसानी से इनके ऑफिशियल मोबाइल एप के द्वारा खेल सकते हैं.

3 गाली सट्टा किंग – सट्टा किंग का तीन नंबर बाजार गाली सट्टा किंग दिसावर एक बहुत ही जनक प्रिय सत्ता का खेल है जो कि सट्टा किंग के एक बाजारों में से एक है. गाली मटका हफ्ते के सातों दिन रात 11:00 पर खेला जाता है. गली मटका सटका किंग को खेलना भी बाकी सारे सट्टा ओके तेरा ही है. गाली मटका रिजल्ट आपको हर रोज हमारे इस वेबसाइट पर मिल जाएगा.

4 गाजियाबाद सट्टा किंग– सट्टा किंग बाजार का एक मुख्य बाजार गाजियाबाद सट्टा किंग को हफ्ते के 6 दिन रात के 8:10 पर खेला जाता है एवं उसका रिजल्ट निकाला जाता है, अगर आप गाजियाबाद सट्टा किंग में अपना पैसा लगाना चाहते हैं तो अब बड़ी ही आसानी से इनके ऑफिशियल वेबसाइट में जाकर लगा सकते हैं यह सत्ता किंग बाजार बाकी सभी सट्टा किंग बाजार से थोड़ा आसान है तो कोई भी नया व्यक्ति इसमें अपना पैसा लगा सकता है. 

Satta King क्या है : सट्टा किंग 786 चार्ट सट्टा किंग रिजल्ट |delhi satta king

सट्टा किंग 786 टाइम टेबल Satta King panel chart

दोस्तों हम आपको बताना चाहते हैं कि सट्टा किंग के हर एक खेलों का एक अलग अलग समय होता है जिसमें उनका रिजल्ट आता है. सट्टा मटका के कुछ प्रसिद्ध बाजार जैसे फरीदाबाद satta king , गाली सट्टा किंग, एवं दिसावर सट्टा किंग बाजार का खेल का समय अलग अलग होता है. यह सारे खेल हफ्ते के 6 दिन खेले जाते हैं एवं रविवार को यह बंद रहते हैं.  इन सारे satta के खेलों में आपको अपना सट्टा लगाने का मौका मिलता है वह भी घर बैठे बैठे बिना किसी परेशानी के. कोई भी व्यक्ति इसे अपने मोबाइल एप्लीकेशन के द्वारा खेल सकता है

 भारत में सट्टा किंग का  चार प्रसिद्ध बाजार को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं एवं युवाओं में ही भी यह चार बाजार बहुत ही ज्यादा सुपरिचित है, तो अगर आप सट्टा किंग में अपना पैसा इन्वेस्ट करना चाहते हैं तो इसमें आप बरही आसानी से कर सकते हैं.  सट्टा किंग का रिजल्ट एवं पैनल चार्ट आपको हमारे वेबसाइट पर मिल जाएगा जो कि आप दैनिक रूप से देख सकते हैं.

सट्टा किंग जीतने के टिप्स | satta king tips today 

 सट्टा किंग के पांचों बाजार हर रोज नए-नए रिजल्ट निकालते हैं एवं उसमें बहुत लोग अपना किस्मत आजमाते हैं एवं जीते भी है, लेकिन ऐसे बहुत सारे लोग है जो सट्टा किंग को ठीक से खेलना नहीं जानते हम इसी वजह से वह अपना पैसा गवा देते हैं. satta खेलने के लिए आपको हम कुछ ऐसे टिप्स बताने वाले हैं जिनको पालन करके आप बड़ी आसानी से सट्टा किंग में अपना जीतने का चांद बना सकते हैं. यह सारे टिप्स  बड़े ही अनुभवी सट्टा खेलने वालों से लिए गए हैं  जो दैनिक जो दैनिक रूप से satta king खेलते हैं.

 सट्टा किंग आप किसी भी समय खेल सकते हैं लेकिन  हम आपको कहेंगे कि आप जितना जल्दी हो सके उतना जल्दी अपना संख्या चुन लीजिए ,  क्योंकि पहले शंकर चुनने पर आपको अपना मनपसंद संख्या मिल जाएगा जो बाकी लोग आपसे नहीं छीन के ले जा सकते हैं.

 हमेशा एक जीता हुआ संख्या ही चुनिए क्योंकि पहले जीते हुए सभी संख्या दूसरी बार जीतने का चांस रखते हैं, एवं अधिकतर  लोग उस संख्या को  नहीं चुनते और इससे आपका जीतने का चांस बहुत हद तक बढ़ जाएगा.

एक आखर सट्टा किंग टिप्स जो मैं आपको देना चाहूंगा वह हमेशा अपना दिमाग का इस्तेमाल कीजिए. सत्ता किंग 786 एक उड़ा कैलकुलेशन का खेल है, इस खेल में अधिकतर बार जीतने वाला आदमी हमेशा अपने दिमाग का पूरा यूज़ करता है एवं अपने कैलकुलेशन को व्यवहार करके वह अपने लिए एक ऐसा नंबर चिंता है जो कि आने का चांद सबसे ज्यादा होता है.

कुछ आखिरी शब्द

 दोस्तों हमने आपको सट्टा किंग पैनल चार्ट, satta king 786 के बारे में सब कुछ विस्तार से बता दिया है लेकिन हम आपको यह भी बताना चाहते हैं कि हम आपको कभी भी यह नहीं बोलते कि आप किसी भी तरीके के सट्टे के खेल में खुद को नियुक्त कर ली. हम हमेशा सट्टे के खेलों से दूर रहने की चेतावनी देते आए हैं एवं हम इसका कभी भी सहयोग नहीं करेंगे. लेकिन फिर भी अगर आप लोग सट्टे के खेल  मैं अपना पैसा लगाना चाहते हैं तो यह आपका निजी मामला है आप इसे कर सकते हैं. 

Leave a Comment